दिल्ली का मीनाक्षी मर्डर केस पहुंचा एससीएसटी कमीशन के पास

meenakshi murder case in delhi
दिल्ली(22जुलाई2015)- दिल्ली के बहुचर्चित मीनाक्षी हत्याकांड का मामला अब राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग यानि एससी कमीशन के समक्ष पहुंच गया है। हादसे के बाद पंजाबी बस्ती, आनंद पर्वत, नयी दिल्ली की रहने वाली मीनाक्षी के पिता राजकुमार तथा मीनाक्षी की माँ उषा देवी ने आयोग के उपाध्यक्ष डॉक्टर राजकुमार वेरका को शिकायती पत्र लिख कर इन्साफ की मांग की है।
इस बारे में राष्ट्रीय एससी और एसटी कमीशन के वाइय चेयरमेन डॉक्टर वेरका के मीडिया एडवाइज़ विकास दत्त द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक़ केस के सिलसिले में डॉक्टर वेरका गुरुवार यानि 23 जुलाई दोपहर 12 बजे खान मार्किट स्थित अपने दफ्तर में मीनाक्षी के पिता और मां का ब्यान रिकॉर्ड करेंगे। साथ ही इस मामले में आयोग की तरफ से कई कड़े निर्देश भी जारी किये जायेंगे। गौरतलब है कि इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली के पुलिस कमिश्नर बस्सी के साथ पहले ही उलझ चुके हैं और मामला काफी गंभीर बना हुआ है। ऐसे में नेश्नल कमीशन फॉर शेड्यूल कास्ट को लेकर पीड़ितों में काफी उम्मीदें बंधी हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *