Responsive 2
Breaking News

जगन्नाथपुरी हादसे में मारे गये लोगों के प्रति महामहिम ने की संवेदना प्रकट

president pranab mukharji's condolenc for jagannathpuri accjdent
नई दिल्ली(19जुलाई2015)- राष्ट्र पति महमहिम प्रणव मुखर्जी ने रविवार 18 जुलाई को पुरी, ओडिशा में भगवान जगन्नौनाथ की नबकलेबर रथ यात्रा के दौरान हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की है।
ओडिशा के राज्यगपाल डॉक्टेर एस.सी जमीर को भेजे अपने शोक संदेश में राष्ट्रनपति ने कहा कि ‘मुझे पुरी में भगवान जगन्नैनाथ की नबकलेबर रथ यात्रा के दौरान भगदड़ जैसी स्थिति के बारे में जानकर दुख पहुंचा है जिसमें कुछ श्रद्धालुओं की मृत्युर हो गई और अन्यथ घायल हो गए। उन्होने कहा कि मैं राज्यद सरकार और अन्यभ एजेंसियों से मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता तथा घायलों को चिकित्सैकीय सहायता उपलब्ध कराने की अपील करता हूं। महामहिम ने आगे कहा कि मुझे विश्वाअस है कि राज्यध सरकार और अन्य एजेंसियां कानून और व्य वस्थाा बनाए रखने के साथ-साथ रथ यात्रा में शामिल श्रद्धालुओं की सुविधाओं और भगवान जगन्नाकथ के दर्शन शांतिपूर्ण तरीके से कराने के लिए आवश्यंक कदम उठा रहे हैं।

कृपया मृतकों के परिजनों को मेरी हार्दिक संवेदनाओं से अवगत कराएं। मैं घायलों के जल्‍द स्वरस्थे होने की कामना करता हूं।

Responsive 2

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow