गाजियाबाद में डेंगू का क़हर जारी-तीन की मौत

MMG HOSPITAL GHAZIABADगाजि़ायाबाद(27 सितंबर 2015)- जिले की जनता डेंगु के क़हर से बेहाल है। रविवार को जिले में एक 8 वर्षीय बच्ची समेत तीन लोगों की डेंगु से मौत हो गई है। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक अभी तक जिले में 15 लोगों की मौत की डेंगु से मौत की खबर है। जबकि स्वास्थ विभाग केवल एक मामलों को डेंगु से मौत बता रहा है। विभाग का कहना है कि बाकी मौते बुखार या किसी अन्य बीमारी के कारण हुई हैं।
रविवार को विजय क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी जमील की 8 वर्षीय पुत्री इक़रा की मौत हो गई । वह स्थानीय गोल्डन पब्लिक स्कूल में कक्षा दो की छात्रा थी। परजिनों का कहना है कि उसकी मौत डेंगु की वजह से हुई है। डेंगु से मौत का दूसरा मामला भी विजय नगर क्षेत्र का ही है। यहां के सैक्टर 11 में रहने वाले युवक नईम की मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि उसकी मौत का कारण डेंगु है। परिजनों का आरोप है कि स्वास्थ विभाग अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभा रहा है। जिसकी वजह से डेंगु बेकाबू हो रहा है।
जबकि तीसरी घटना मुराद क्षेत्र स्थित नया नूर नगर कॉलोनी की है। यहां रहने वाले शौकत की पत्नि अनीसा की शनिवार को तबीयत बिगड़ गई। उसे तुरंत ही एक निजी अस्पताल लाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। कुल मिला कर शनिवार व रविवार को जिले में तीन लोगों की मौत हो गई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts