गाजियाबाद पुलिस को मिली कामयाबी-चोरी के सामान और हथियारों के साथ गैंग गिरफ्त में

kavi nagar police station
गाजियाबाद(24जुलाई2015)- घरों में चोरी से परेशान लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने मकानो और दुकानो का ताला तोडकर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस आरोप में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
गाजियाबाद की जनता के लिए राहत की ख़बर हैं। यहां की पुलिस ने घरों में चोरी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसके पास से पुलिस ने चोरी का काफी सामान बरामद का दावा किया है। पुलिस मुख्यालय से जारी एक बयान के मुताबिक पुलिस ने इनके पास से एक लेपटॉप, 3 एलइडी, सोने की 02 अगूंठी, एक सोने का कुण्डल, चार चांदी के सिक्के, 2 तंमचे, 5 चाकू और चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की है। गाजियाबाद के थाना कविनगर पुलिस ने शुक्रवार दिनांक 24.07.15 को लोहा मण्डी गेट के पास से मकानो व दुकानो से ताला तोडकर चोरी करने वाले 7 शातिर किस्म के चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में आदेश कुमार,पिन्टू कुमार, उमेश कुमार शाह, सुबोध कुमार, जितेन्द्र उर्फ बाबा, धीरेन्द्र कुमार और राजेश यादव शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्त शातिर किस्म के चोर हैं जो एनसीआर क्षेत्र मे घरों और दुकानों का ताला तोडकर रात या दिन मे चोरी करते थे। इस गैंग का मुखिया आदेश है जो पूर्व मे जनपद गौतमबुद्वनगर मे थाना सैक्टर-39, थाना सैक्टर-20 व थाना सैक्टर-58 से चोरी के संबंध मे जेल जा चुका है। पुलिस का दावा है कि इसने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर दिनांक 15.04.15 को नेहरूनगर निवासी सुधीर बंसल के घर चोरी की थी। इसके अलावा अभियुक्त आदेश ने अपने साथी पिन्टू, उमेश, सुबोध, जीतेन्द्र, धीरेन्द्र, राजेश के साथ मिलकर दिनांक 16.07.15 को पटेल नगर थाना सिहानीगेट मे स्थित सैमसंग की दुकान से 20 मोबाइल फोन और 2 एलईडी चोरी किये थे। इसके अलावा इसी माह गौतमबुद्धनगर के भंगेल इलाके में मोबाइल फोन की दुकान का ताला तोडकर दर्जनों मोबाइल चोरी की थी। पूछताछ के बाद पुलिस का कहना है ये लोग चोरी किये गये मोबाइल फोन अपने साथी रणजीत की मदद से नेपाल मे रह रहे अपने एक और साथी बृजमोहन के हाथों बार्डर से लगे नेपाल मे बेच देते थे। पुलिस ने इनकी मॉडस आप्रेंडी के बारे में बताया कि ये लोग दिन मे जाकर चोरी करने वाली जगहो मे रैकी करते थे और फिर मौका लगने पर चोरी की घटनाओं का अंजाम देते थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *