अपराध से बचना है तो परिचितों से भी रहें चौकस:सलमान ताज

salman taj sp ghaziabadग़ाज़ियाबाद ( 17 जून 2016)- एसपी सिटी सलमान ताज की जनता को सलाह है कि यदि किसी भी वारदात से खुद को सुरक्षित रखना है को अपने परिचितों से भी चौकस रहना चाहिए। क्योंकि उनकी टीम द्वारा लूट के एक मामले में पकड़े गये आरोपियों में से एक विक्टिम का पुराना परिचित ही निकला है।
गाज़ियाबाद के थाना सिहानी गेट की पुलिस ने 13 जून को किराना व्यापारी निशांत से हुई लूट से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को भी गिरफ्तार करने का दावा किया है। शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से लूटी गयी स्कूटी और डेड लाख की नकदी सहित दो सीएमपी ( यानि देसी तमंचे और 4 चाकू भी बरामद किये हैं ।
शुक्रवार को थाना सिहानी गेट में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में एस पी सिटी सलमान ताज पाटिल ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से भारत उर्फ़ प्रेम देव तिवारी ,मोहित उर्फ़ नन्द किशोर नन्दू ने 13 जून को किराना व्यापारी निशांत रहेजा से तमंचे के बल पर मार पीट कर स्कूटी व् डेड लाख रूपये लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने में सिंकदर नामक युवक करीब चार पांच साल पहले निशांत की दुकान पर काम कर चुका है ।उसी ने लूट की घटना की साजिश रची और अपने साथियों शिवा व् ऋषभ के साथ दुकान व् निशांत की रेकी की थी ।उसके बाद सभी अभियुक्तों ने योजना के तहत 13 जून को निशांत रहेजा के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था ।पुलिस ने इनकी निशानदही पर चोरी की सोने चांदी की ज्वैलरी व चोरी के 4800 रूपये और निशांत से लूटी गयी डेड लाख की नकदी स्कूटी समेत दो तमंचे चार चाकू पांच कारतूस आधार कार्ड पेन कार्ड ए टी एम कार्ड आदि भी बरामद किये हैं ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *