अतुल अग्रवाल के चैनल को अखिलेश यादव ने दी बधाई

akhilesh yadav to hindi khabarलखनऊ(11 जुलाई 2016)- जाने माने पत्रकार और तेज़ तर्रार एंकर अतुल अग्रवाल एक नये चैनल के ज़रिए एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारी में हैं। हींदी ख़बर को लांच कर रहे अतुल अग्रवाल अपनी पहचान के मुताबिक चैनल के पैने पन पर ध्यान दे रहे हैं।
सोमवार को एक कार्यक्रम में मौजूद उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव के सामने जैसे ही हिंदी ख़बर का माइक आया तो उन्होने न सिर्फ चैनल को ढेरों बधाई दी बल्कि अतुल अग्रवाल को भी शुभकामांए दीं। अतुल अग्रवाल द्वारा व्हाटएप पर दी गई जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सामने जैसे ही “हिन्दी ख़बर” का माईक आया, तो उन्होने मुस्कराते हुए कहा, “मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं अतुल जी के लिए और उनके अपकमिंग चैनल हिन्दी ख़बर के लिए। अतुल अग्रवाल ने भी अखिलेश यादव की दरियादिली और व्यहवार कुशलता के लिए लगे हाथों यह कहते हुए कि “धन्यवाद सीएम साहब” शुक्रिया अदा किया है।
बहरहाल मीडिया जगत के साथ साथ आम जनता भी अतुल अग्रवाल दैसे बेबाक और जन सरोकार वाले पत्रकार के इस नये वेंचर का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *