Breaking News

BJP चली सपा की राह पर, हुआ गोरखपुर महोत्सव का आगाज

now what is gorakhpur mahatsav

सरकार चाहे किसी भी दल की हो अपने मन की सभी करते है। उत्तर प्रदेश में जिस तरह के वादे और दूसरे दलों द्वारा की गई गलतियों पर उंगली उठाकर सत्ता प्राप्त करने वाली बीजेपी सरकार अब उन्हीं राह पर चल निकली है जिसकी वो कभी निंदा किया करती थी। समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव सैफई में हर साल महोत्सव की धूम रहती थी। इस बार सैफई में महोत्व की धूम नहीं दिखी, लेकिन योगी सरकार में गोरखपुर में जरूर ऐसा आयोजन हो रहा है।

यूपी में जब समाजवादी पार्टी सत्ता में थी तो उस पर सैफई महोत्सव को लेकर सवाल खड़े होते थे। लेकिन अब योगी सरकार भी गोरखपुर में तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव करने जा रही है। सपा सरकार पर सैफई महोत्सव को लेकर फिजूलखर्ची को सवाल खड़े करने वाले खुद भारतीय जनता पार्टी थी और आज वो खुद इसी कार्य को करने जा रही है। क्या अब गोरखपुर में होने वाले महोत्सव में फिजूलखर्च नहीं होगा?

Akhilesh-yadv-and-Cm-Yogi-1-image-ndi24

बता दें कि ये महोत्सव 11 से 13 जनवरी तक चलने वाला है। बस फर्क इतना है कि ये महोत्सव सैफई से थोड़ा अलग होगा। इस कार्यक्रम में बॉलिवुड के साथ साथ भोजपुरी कलाकार भी शामिल होंगे। कलाकारों द्वारा होने वाले कार्यक्रम को बॉलीवुड और भोजपुरी नाइट का नाम दिया गया है।

योगी सरकार जिन वादों को लेकर सत्ता में आई थी उन पर अभी खरी नहीं उतर रही है। प्रदेश के किसान परेशान है लेकिन उनकी ओर कोई नहीं देख रहा है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow