Breaking News

हादसों का दिन रहा शुक्रवार, एक ही दिन में हुए 3 हादसे

हादसों का दिन रहा शुक्रवार, एक ही दिन में हुए 3 हादसे

शुक्रवार का दिन हादसों का शुक्रवार साबित हुआ। आज एक ही दिन में देश के तीन जगहों के हादसों की खौफनाक तस्वीरें सामने आई। जम्मू-कश्मीर से लेकर उत्तरप्रदेश और दिल्ली के पास नोएडा में भीषण सड़क हादसा हुआ। तीनों हादसों में कुल 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पहला सड़क हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर आज तड़के सुबह हुआ। दरअसल, यहां आगरा से नोएडा की तरफ आने वाली डबल डेकर बस एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इस घटना में 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा करोली गांव के पास हुआ है। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि मृतकों के शव पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिए गए है।

दूसरा बड़ा सड़क हादसा यूपी के मुजफ्फरनगर में हुआ यहां यात्रियों से भरी एक जीप और गन्नों से भरी ट्रॉली के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 5 लोग इस हादसे में भी घायल हुए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल मे भर्ती करवाया। ये हादसा मुजफ्फरनगर में खतौली के पास हुआ। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

तीसरा बड़ा हादसा जिला रियासी के चिलाड़ इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक परिवार टेंपो में सवार होकर दरमाड़ी की ओर जा रहा था। चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से यह टेंपो हादसे का शिकार हो गया। हादसे में टेंपो चालक 25 वर्शीय तनवीर अहमद और उसकी मां सोफिया बेगम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में शाद अली गभीर रूप से घायल हो गए जिनकी ईलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow