Breaking News

सुनिल सिंह कभी CM योगी के हुआ करते थे बहुत करीबी, अब गोरखपुर में BJP को देंगे बड़ी टक्कर

सुनिल सिंह कभी CM योगी के हुआ करते थे बहुत करीबी, अब गोरखपुर में BJP को देंगे बड़ी टक्कर

उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में उस वक्त अफरा तफरी मच गया, जब सूबे के मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर से हियुवा भारत के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सुनील सिंह ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया। जी हां सुनील सिंह द्वारा प्रवीण तो‍गडि़या की पार्टी के सिंबल पर गोरखपुर सदर से लोकसभा चुनाव लड़ने के ऐलान ने राजनीतिक गलियारों में भूचाल ला दिया है।

आपको बता दें कि गोरखपुर प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हियुवा भारत के राष्ट्रीय संयोजक प्रेम शंकर मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि प्रवीण भाई तोगड़िया के नेतृत्‍व में गोरखपुर में हिन्‍दुस्‍थान निर्माण दल ने उन्‍हें अपना उम्‍मीदवार बनाया है। सुनील सिंह प्रवीण भाई तो‍गड़िया की पार्टी ‘हिन्‍दुस्‍थान निर्माण दल’ के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। सुनिल सिहं को गोरखपुर विहिप, हिन्‍दू महासभा, हिन्‍दू समाज पार्टी समेत तमाम हिन्‍दू संगठनों की ओर से समर्थन मिल रहा है।

SUNIL 001

वहीं, प्रेस क्लब में सुनील सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि वे 27 अप्रैल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्‍होंने कहा कि उन लोगों ने ये तय किया है कि वे संयुक्‍त रूप से भाजपा का विरोध करेंगे। सुनिल सिंह का कहना है कि भाजपा का विरोध करने के लिए सभी हिन्‍दू संगठन एक मोर्चे पर आकर खड़े हुए हैं। हिन्‍दुत्‍व, किसान, नौजवान और अन्‍य मुद्दों पर भाजपा फेल साबित हुई है। उन्‍होंने कहा कि साल 2014 में वे साथ थे, तो पूर्ण बहुमत की सरकार बनी लेकिन, पांच साल में भगवान राम को भूल गए। इस बार के उप चुनाव में परिणाम देखने को मिला है। इस बार और खराब हाल होने जा रहा है।

एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि जो लोग ताजमहल के गेट पर झाड़ू लगाते हैं। जो लोग राम को भूल जाते हैं। जो लोग हनुमान की जाति बताते हैं। ऐसे लोग राम कैसे हो सकते हैं। 185 लोकसभा क्षेत्र में हिन्‍दुस्‍थान निर्माण दल ने उम्‍मीदवार घोषित किए हैं। कहीं हम लड़ रहे हैं। कहीं हिन्‍दू समाज पार्टी लड़ रही है तो कहीं हिन्‍दू महासभा लड़ रही है। हम सभी लोग मिलकर लड़ रहे हैं। प्रवीण भाई तोगडि़या इस देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

बताते चलें कि गोरखपुर से सपा ने जहां रामभुआल निषाद को चुनाव मैदान में उतारा है। तो वहीं बीजेपी से सपा के बागी सांसद प्रवीण निषाद को टिकट मिलने की संभावना प्रबल है। हालांकि, अभी बीजेपी ने किसी के नाम पर मुहर नहीं लगाई है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow