Breaking News

नकस्लियों आतंक जारी-सीआरपीएफ के 9 जवान शहीद, 6 घायल-गहमंत्री ने किया ट्वीट

naxal attack
naxal attack

छत्तीसगढ़/सुकमा (13 मार्च 2018)- नकस्ली आतंक का क़हर लगातार जारी है। इस बार निशाना बना है छत्‍तीसगढ़ का सुकमा जहां नकस्ली आतंकियों ने सीआरपीएफ के 9 जवानों को मौत के घाट उतार दियाहै जबकि कई घायल है।
ये वारदात छत्तीसगढ़ के किस्‍टाराम इलाके में बताई जा रही है। जहां मंगलवार को नक्‍सली आतंकियों ने आइइडी विस्‍फोट से सीआरपीएफ की 212 बटालियन के 9 जवानों को शहीद कर दिया। जबकि 6 घायल हैं और ज़ख़्मी जवानों को इलाज के लिए रायपुर पहुंचाया गया है। वारदात के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके नक्‍सलियों के हाथों शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के लिए अफसोस का इज़हार किया है। राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि शहीद जवानों के परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। घायल सैनिकों के शीर्घ स्‍वस्‍थ होने की कामना करता हूं। मैंने सुकमा घटना के बारे में डीजी सीआरपीएफ से बात की और छत्तीसगढ़ जाने को कहा है। जानकारी के मुताबिक़ किस्‍टाराम से पलोडी जा रही सीआरपीएफ की पैट्रोलिंग टीम पर नक्‍सली आतंकियों ने आइइडी विस्फोट कर दिया था।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow