Breaking News

भारतीय वायु सेना के खिलाड़ी करेंगे ओलंपिक्स 2020 की तैयारी

bs dhanoa
bs dhanoa

नई दिल्ली (17 फरवरी 2018)- भारतीय वायु सेना के खिलाड़ी ओलंपिक्स 2020 में अपने जौहर दिखाने की तैयारी में जुट गये हैं। इंडियन एयरफोर्स ने अपने खिलाड़ियों को इसके लिए तैयारी करने को कहा है। भारतीय वायु सेना के खेल नियंत्रण बोर्ड ने ऐसे खिलाडि़यों को सम्मानित किया है, जिन्होंने राष्ट्र और भारतीय वायु सेना का गौरव बढ़ाया है। खिलाडियों को एयर स्टाफ के प्रमुख एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पीवीएसएम एवीएसएम वाईएसएम वीएम एडीसी द्वारा सम्मानित किया गया।12 फरवरी को दिल्ली मे हुए इस समारोह में भारतीय वायु सेना के शीर्ष अधिकारियों ने भाग लिया था।
इस मौके पर अपने संबोधन में, सीएएस ने अचीवरों से मुलाकात करने पर प्रसन्नता जताई और उन्हें उपलब्धियों की अपनी रफ्तार बनाये रखने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि सही तकनीक के मिश्रण के साथ मजबूत इच्छा शक्ति और विजयी होने की आकांक्षा ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की प्रतिस्पर्धाओं में सफलता अर्जित करने का मूल मंत्र है। उन्होंने आज की प्रतिस्पर्धी दुनिया में खेलों के क्षेत्र में उत्कृष्टता अर्जित करने एवं उसे बनाये रखने के लिए फिटनेस, उत्साह और मजबूत इच्छा शक्ति हासिल करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने युवा अचीवरों की कड़ी मेहनत की प्रशंसा की और उन्हें ओलंपिक्स 2020 पर ध्यान केंद्रित करने को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाडि़यों के उपयोग के लिए भारतीय वायु सेना के कई केंद्रों पर विश्व स्तरीय बुनियादी ढांचे का निर्माण किया गया है। उन्होंने यह भी वादा किया कि देश के लिए गौरव हासिल करने हेतु भारतीय वायु सेना द्वारा सभी आवश्यक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow