Breaking News

गाजियाबाद पुलिस की बाइक चोरों पर नज़र-11 मोटरसाइकिल और 7 इंजनों के साथ दो गिरफ्तार

akash tomar sp city
akash tomar sp city

ग़ाज़ियाबाद (15 मार्च 2018)- इन दिनों गाजियाबाद और दिल्ली एनसीआर में बाइक चोरी की वारदातों में इज़ाफा हो रहा है। इतना ही नहीं एक बार अगर बाइक चोरी हो गई तो उसका पता लगाना भी पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है। दरअसल बाइक चोर आनन-फानन में न सिर्फ महंगी मोटर साइकिल या दुपहिया वाहन को दूर दराज़ इलाक़ों में ठिकाने लगा देते हैं बल्क उसके इंजन और बॉडी तक को बदल डालते हैं, ताकि उसकी पहचान ही ख़त्म हो जाए। लेकिन इस बार गाजियाबाद पुलिस ने कुछ ऐसे ही बाइक चोरों को धर दबोचने का दावा किया है।
गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट पुलिस और एंटी थेफ्ट सेल ने पुराना बस अड्डे के पास से वाहन चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये दोनों के कब्जे से 11 मोटर साइकिल और 7 मोटर साइकिल के इंजन बरामद हुए है।
गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर के मुताबिक़ पकड़े गये आरोपियों में प्रदीप उर्फ बोना जो कि जिला गौतमबुद्धनगर के ज़ेवर का रहने वाला है और नेमसिंह मिस्त्री अलीगढ़ निवासी है। इनके क़ब्जे से पैशन गाजियाबाद अलीगढ़ दिल्ली समेत कई शहरों से चोरी हुई 11 मोटर साइकल्स बरामद हुई है। इसके अलावा 7 इंजन भी पुलिस ने बरामद करने का दावा किया है।

police arrested bike thefts in ghaziabad
police arrested bike thefts in ghaziabad

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow