Breaking News

पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधु की संदिग्ध मौत, घर में लगाई फांसी-डिप्रेशन में बताया परिवार ने!

SUNITA TYAGI EX MINISTER'S  DAUGHTER IN LAW
SUNITA TYAGI EX MINISTER’S DAUGHTER IN LAW

गाजियाबाद (13 मार्च 2018)- उत्तर प्रदेश के पूर्व गृह राज्यमंत्री बालेश्वर त्यागी की पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक़ उन्होने मकान के कमरे में फांसी लगा ली। बताया गया है कि वह पिछले कुछ साल से डिप्रेशन में थी। घटना की सूचना पर बालेश्वर त्यागी के घर पर बीजेपी नेताओं और उनके करीबियों का तांता लग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार, सुनीता त्यागी (35) का विवाह 16 साल पहले बालेश्वर त्यागी के बेटे सचेन्द्र त्यागी से हुआ था। दोनों का 15 साल का एक बेटा भी है। बताया जा रहा है कि सुनीता 6 साल से डिप्रेशन में थीं। सोमवार दोपहर करीब 3 बजे परिवार की ओर से दी गई सूचना पर पुलिस पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी के घर पहुंची। जहां परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनीता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस तुरंत महिला को लेकर गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुर कर दी है।
घटना की सूचना पर एसपी सिटी आकाश तोमर, पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम मनीष सिंह मौके पर पहुंचे। साथ ही फोरेंसिक जांच के लिए भी टीम पहुंची। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह आत्महत्या है या हत्या यह कहा जा सकेगा। घटना की खबर जैसे ही मिली तो बालेश्वर त्यागी के आवास पर लोग पहुंचने लगे। पूर्व सांसद डॉ. रमेश चंद्र तोमर, पूर्व विधायक सपा नेता सुरेंद्र कुमार मुन्नी,भारतीय जनता पार्टी नेता हिमांशु लव, देशराज देसी,सचिन सोनी आदि समेत तमाम लोग वहां पहुंचे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow