Breaking News

कांग्रेस का आप पर वार-केजरीवाल वादा खिलाफ : माकन

कांग्रेस का आप पर वार-केजरीवाल वादा खिलाफ : माकन
कांग्रेस का आप पर वार-केजरीवाल वादा खिलाफ : माकन
कांग्रेस का आप पर वार-केजरीवाल वादा खिलाफ : माकन

नई दिल्ली (17जनवरी2015)- दिल्ली की गद्दी के लिए विधानसभा चुनाव 2015 में कामयाबी हासिल करने के लिए सभी सियासी पार्टियों में जोर-आजमाईश शुरु हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के चुनाव प्रचार कमेटी के मुखिया अजय माकन ने शनिवार को आम आदमी पार्टी पर जोरदार हल्ला बोला। माकन ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर अपनी बातों से पलटने और जनता को छलने का आरोप लगाया है।
चुनावी समर में कूदते हुए कांग्रेस नेता अजय माकन ने 7 जुलाई 2013 के अरविंद केजरीवाल द्वारा बंटवाए एफिडेविट का हवाला देते हुए केजरीवाल पर जोरदार हमला किया। अजय माकन ने बतौर सबूत एक एफिडेविट दिखाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पहले कहा था कि वो न तो सरकारी वाहन लेंगे और न ही बंगला। लेकिन उन्होंने दो-दो बंगलों के लिए अप्लाई किया। यही नहीं, उन्होंने अपने हर उस वादे से पलटने में जरा भी देर नहीं की, जिन वादों के दम पर वो सत्ता में आए थे।
लोकसभा और कई विधावसभा चुनावों में बीजेपी के हाथों करारी शिकस्त खा चुकी कांग्रेस दिल्ली में भी फिलहाल बैकफुट पर ही नज़र आ रही है। लेकिन अजय माकन की कोशिश है कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में पार्टी को कमबैक कराया जाए। इसी कड़ी में माकन ने आम आदमी पार्टी पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। और सवाल किया कि आम आदमी पार्टी आखिर कब तक जनता को गुमराह करती रहेगी? कुल मिलाकर दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी कांग्रेस के वजूद के लिए चुनौती बनी हुई है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow