Breaking News

मुस्लिम धर्म गुरुओं और नेताओं का शिष्टमंडल मिला राजनाथ सिंह से

muslim wनई दिल्ली (3फरवरी 2016)-मुस्लिम धर्म गुरुओं और सामाजिक नेताओं के एक शिष्टमंडल ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनसे मुस्लिम समुदाय से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। शिष्टमंडल ने इस बात पर जोर दिया कि भारत के मुस्लिम युवक इस्लाम के नाम पर फैलाए जा रहे किसी भी प्रोपगंडा के शिकार नहीं हुए हैं। उन्होंने अल्पसंख्यकों के लिए शांति और सुरक्षा का माहौल बनाने के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार की ओर से उठाए गए कदम पर संतोष जताया।
धर्म के नाम पर किसी भी तरह की हिंसा की निंदा करते हुए शिष्टमंडल ने कहा कि इस्लाम सभी के लिए शांति और बेहतरी की बात करता है। किसी को इस्लाम के इस नीति के प्रति भ्रमित नहीं होना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे सीमा पार से होने वाली आतंकवादी गतिविधियों समेत तमाम आतंकवाद के खिलाफ हैं।

w rajnath
नेताओं और प्रतिनिधियों के इस शिष्टमंडल में प्रमुख शिया धर्म गुरु मौलाना कल्बे जव्वाद, दरगाह अजमेर शरीफ, अजमेर के प्रमुख अब्दुल वाहिद हुसैन चिश्ती, जमीअत-उल-हिंद के महासचिव नियाज फारूकी, मौलाना इकबाल अहमद चिश्ती, महासचिव, मौलाना वमिक रफीक वारसी साहब, प्रमुख दरगाह देवा शरीफ, जनाब मोहिब्बुला नदवी, प्रमुख इमाम, पार्लियामेंट मस्जिद, मौलाना मोहम्मद अलीम नदवी, हरियाणा इमाम ऑर्गेनाइजेशन, यमुना नगर और डॉ. एम. जे. खान, राष्ट्रीय समन्वयक, मुस्लिम इकोनॉमिक फोरम शामिल थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow