Breaking News

मुसलमानों की तरक्की और आतंकवाद मुक्त भारत पर मंथन

muslimगाजियाबाद (16 जुलाई 2016)- राष्ट्रीय मुस्लिम महासभा के पहले अधिवेशन में देशभर के लोग जुटेंगे। इस अधिवेशन में मुसलमानों की तरक्की कैसे हो तथा भारत को आतंकवाद मुक्त कैसे बनाया जाए इस पर मंथन होगा। अधिवेशन दिल्ली में आईटीओ के पास उर्दू घर में आयोजित किया जाएगा।
इमरान ख़ान द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक़ मुस्लिम महासभा का यह पहला अधिवेशन है। उन्होने कहा है कि महासभा आठ राज्यों में अपना पूरा संगठन खड़ा कर चुकी है बाकी संगठन के विस्तार का कार्य जारी है। 17 जुलाई को मुस्लिम महासभा का अधिवेशन दो सत्रों में किया जाएगा। पहला सत्र सुबह शुरु होगा। गोष्ठी में पूर्व सासंद कांग्रेस राशिद अलवी तथा आरएनआई के डीजी एस.एम खान,पर्यावरण के लिए कार्य कर रहे राष्ट्रीय जल बिरादरी से जुड़े मेजर हिमांशु,कांधला के हजरत नुरूल हसन कांधलवी,पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्नी,प्रदेश कांग्रेस के महासचिव बिजेंद्र यादव तथा महासभा के संरक्षक इकबाल वहीद अतिथि के रूप में -शिकरत करेंगे।
अधिवेशन के दूसरे सत्र में मुसलमानों की तरक्की (तालीम,तंजीम,तिजारत और तरक्की) तथा भारत को आतंकवादमुक्त कैसे बनाया जाए इस पर भी विचार विमर्श किया जाएगा। अधिवेशन में महासभा के संस्थापक सदस्य युनुस शेख, अध्यक्ष सिकंदर पठान, उपाध्यक्ष हबीर्बुरहमान, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष आलम, हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष इमरान मुगल, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष दानिश अलीम, मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष रियाजशेख,उत्तराखंड के अध्यक्ष यामीम सैफी,उत्तराखंड के प्रभारी बदलुज्जमा उर्फ चीनी, उप्र के अध्यक्ष बाबा फरीदी समेत करीब आठ राज्यों के लोग शामिल होंगें।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow