Breaking News

मरीज़ो की सेवा हर डॉक्टर का फ़र्ज़: अलहाज डॉ. जुनैद

dr junaidबिजनौर(23 दिसंबर 2016)- किरतपुर के जाने माने समाज सेवी और अवामी इमदादी फंड के सचिव अलहाज डॉ. जुनैद की पहल पर गरीब और कमज़ोर तबक़े के सैंकड़ों मरीज़ो का क्वालिफाइड डॉक्टरों द्वारा मुफ्त इलाज किया गया। देहरादून के जॉली ग्रांट अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा आयोजित मैडिकल कैंप में मुफ्त दवाइयां और इलाज का आयोजन किया गया।
अवामी इमदादी फंड के प्रवक्ता डॉ. बिलाल द्वारा जारी एक विज्ञपति के मुताबिक़ हाजी डॉ. जुनैद की कोशिशों से आयोजित इस कैंप मे हिमालय इंस्टिट्यूट (जॉली ग्रांट) के चिकित्सकों द्नारा लगभग 400 मरीज़ो का मुफ्त इलाज व दवाइयां दीं गईं। किरतपुर के मुफ्तियान में आयोजित इस कैंप में जाच के उपरांत 15 मरीज़ों को ऑप्रेशन के लिए चिन्हित किया गया। इस मौक़े पर डॉ. एन.एच मिर्ज़ ने कहा कि गरीबों की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है। अवामी इमदादी फंड के सचिव हाजी डॉ. जुनैद ने कहा कि डॉक्टर ज़मीन पर ख़ुदा की एक नेयमत होता है और हर डॉक्टर का फ़र्ज़ है वो ईमानदारी से मरीज़ों ख़ासतौर गरीबों की सेवा करें। डॉ.कुणाल कौशिक ने मरीज़ो को स्वस्थ रहने के टिप्स बताए और डॉ. सुबोध गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ क़ुदरत का अनमोल तोहफा है।
कैंप का शुभारंभ डॉ. एन.एच मिर्ज़ा ने फीता काटकर किया। कैंप के आयोजन में डॉ. कुणाल कौशिक, डॉ. सुबोध गुप्ता , सर्वश्री चरन सिंह, श्री प्रकाश रावत, राशिद अनवर, अनीसुर्रहमान, वाजिद ख़ान, मौ. अय्यूब, जावेद, अब्दुर्रशीद, चंद्रपाल, अहमद अली, शब्बीर अहमद और तलहा मकरानी ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow