Breaking News

बारिश ने उतारी गाजियाबाद प्रशासन के दावों की कलई

गाजियाबाद(9 अगस्त 2017)- दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गेटवे गाजियाबाद का प्रशासन भले विकास के नाम पर करोड़ों का सरकारी ख़ज़ाना लुटाता रहा हो, लेकिन हर साल आने बारिश ने इस बार भी प्रशासन के दावों की पोल खोल दी है। गर्मी से बेहाल दिल्ली एनसीआर की जनता भले ही मौसम की बरसात का लुत्फ ले रही हो। लेकिन गाजियाबाद के निवासी जगह जगह भरे पानी और सड़कों पर वाहनों के जाम से सहमे रहे। बुधवार को हुई बरसात से शहर मानो तालाब बन गया।

rain exposed ghaziabad administration.
rain exposed ghaziabad administration.

बारिश की वजह से गांधीनगर और मालीवाड़ा तक के बाजार में पानी भर गया और गऊशाला अंडब्रिज पानी भरने से बंद हो गया था। जिसकी वजह से अंडरब्रिज घंटों तक बंद रहा। इसके अलावा खुद नगर निगम ऑफिस के सामने नवयुग मार्केट में जलभराव से वाहन खराब हो गए, जिसके कारण जाम लग गया था। निगम ऑफिस के सामने ही कई फुट तक पानी भर गया था। यहां कई वाहन पानी में फंस जाने की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया। इसके अलावा मालीवाडा में भी कई दुकानों में बरसात का पानी भर गया। बसंत रोड, कालकागढ़ी रोड, आंबेडकर रोड व पटेल नगर, छबीलदास स्कूल के पास भी लोग जल भराव से परेशान रहे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow