Breaking News

डेली बास्केट में होगा आपकी रोजमर्रा की ज़रूरत का सामान:अतुल गर्ग

Mr. Atul Garg, Hon'ble food minister
गाजियाबाद(22 जुलाई 2017)- उत्तर प्रदेश के खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री, दादरी के विधायक मेयर आशु वर्मा और फिल्म स्टार राहुल राय जिस आधूनिक दुकान का उद्दघाटन करें तो भला उसी तो बात ही कुछ और होगी। दरअस्ल क्रासिंग रिपब्लिक में खोली गई डेली बास्केट डिपार्टमेंट्ल स्टोर की चेन को लेकर मालिकान का दावा है कि आम जनता की ज़रूरत की ब्रांडेड चीज़े यहां उपलब्ध कराई जाएंगी। पार्क एडोर का डेली बास्केट गाजियाबाद में डिपार्टमेंटल स्टोरों की चेन है, जिसे विभिन्न ब्रांडों और उत्पादों तथा आकर्षक डिस्काउंटों एवं ऑफरों के लिए जाना जाता है।
उत्तर प्रदेश सरकार में माननीय खाद्य और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री श्री अतुल गर्ग का कहना है कि ग्राहकों को उनकी ज़रूरत के मुताबिक़ उच्च क्वालिटी का सामान उपलब्ध कराना हर व्यापारी का कर्तव्य है। Mr. Ashu Verma, Mayor Ghaziabad
इस मौके पर डेली बास्केट के पार्टनर कपिल बंसल का कहना है कि डेली बास्केट महंगे ब्रांडों से लेकर अधिक किफायती और जेब के लिए अनुकूल सभी प्रकार के ब्रांडों के उत्पाद उपलब्ध करा रहा है। रोजमर्रा की वस्तुओं की किफायती कीमतें और गुणवत्ता ही हमारी यूएसपी है। इस मौके पर दादरी के विधायक तेजपाल सिंह, सामाजिक कार्यकर्ता पंडित एचके शर्मा तथा अन्य कई प्रभावशाली एवं जानी-मानी हस्तियां भी उपस्थित थीं।
अमित कुमार द्वारा एक प्रेस रिलीज के मुताबिक डेली बास्केट रोजमर्रा की घरेलू जरूरतों की पूर्ति के लिए तीन उद्यमियों की साझेदारी के बाद डिपार्टमेंटल स्टोरों की चेन की एक कड़ी पार्क एडोर की डेली बास्केट है। जहां ग्रोसरी और स्टेपल, फलों और सब्जियों, खाद्य एवं पेय पदार्थों, निजी स्वच्छता और टॉयलेट्री, स्वास्थ्य एवं सौंदर्य प्रसाधन से लेकर क्रॉकरी एवं किचनवेयर, पुस्तकों और स्टेशनरी, कपड़ों और परिधानों, फुटवियर एवं आईवियर, थैलों और फैशन एक्सेसरी, खिलौनों तथा गिफ्ट आइटमों, पेट सप्लाई तक और अन्य वस्तुओं जैसे विभिन्न उत्पाद उपलब्ध हैं। इसके अलावा हिंदुस्तान यूनीलीवर, प्रोक्टर एंड गैम्बल, पतंजली, लोटस, अमूल, लैक्मी, कलरबार, मेयबिलाइन, फ्लाइंग बेरी, कैडबरी, नेस्ले इत्यादि जैसी कुछ कंपनियों के उत्पाद इस बिक्री केंद्र में उपलब्ध होंगे।Rahul Roy (Bollywood Actor)

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow