Breaking News

जम्मू-कश्मीर के युवाओं से की प्रधानमंत्री ने मुलाकात

with pmनई दिल्ली (6जनवरी 2016)-जम्मू तथा कश्मीर के 240 से अधिक युवाओं ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। ये युवा ‘वतन को जानो’ कार्यक्रम के हिस्से के रूप में दिल्ली की यात्रा पर हैं।

youth of j&kइस यात्रा का आयोजन गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार के सहयोग से किया है। युवाओं के दल में 15 से 24 वर्ष के युवा थे और इनमें से अधिकतर आतंक प्रभावित परिवारों, अनाथालयों और समाज के कमजोर वर्गों से थे। युवाओं ने 7 रेसकोर्स के पंचवटी लॉन में प्रधानमंत्री से आधे घंटे से अधिक समय तक बातचीत की।

with pm 2युवाओं के प्रश्नों के उत्तर में प्रधानमंत्री ने भारत के विकास में अपने विजन की विस्तार से जानकारी दी, विशेषकर जम्मू तथा कश्मीर राज्य के बारे में। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पर्यटन की आपार क्षमता है जो लोगों के लिए समृद्धि लाएगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार पूरे राज्य में भौतिक और डिजिटल संपर्क सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow