Breaking News

कुम्पाल तोमर की वर्दी को सलाम-जान पर खेलकर सिपाही ने बचाई बच्चे की जान

CONSTABLE RESCUED BOY
रुड़की (01 जुलाई 2017)- समाज में पुलिस के रोल और वर्दी के सम्मान को कई नहीं नकार सकता। इसी वर्दी की शान को बढ़ाते हुए एक पुलिसकर्मी ने एक बार साबित कर दिया कि वर्दी का सिपाही हमेशा समाज के लिए सजग रहता है।
जी हां रुड़की की गंगनहर में डूबते बच्चे की चीखें और उसके साथियों की पुकार कुम्पाल सिंह तोमर को नहर में कूदने से न रोक पाईं। उत्तराखंड पुलिस के जाबंज़ सिपाही ने बच्चे की जान बचाने के लिए अपनी जान तक दांव पर लगा दी। रविवार शाम कांस्टेबल कुम्पाल तोमर एसएसपी कार्यालय रोशनाबाद से अपनी ड्यूटी के उपरांत कोतवाली गंगनगर आ रहे थे, कि तभी नया पुल रुड़की में लोगों की बचावो बचावो की आवाज सुनाई दी। उन्होने बच्चे को डूबता देखा और साहस का परिचय देते हुए तुरंत वर्दी उतारकर गंगनहर में कूद गये और बच्चे को डूबने से सकुशल बचा लिया। कुम्फाल द्वारा बचाए गये समद पुत्र इरफान को डूबने से बचाये जाने पर वहां मौजूद लोगों ने उनके साहस की तारीफ की। उक्त घटनाक्रम में पुलिसकर्मी के पैरों में भी चोटें भी आयी हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow