Breaking News

कालाधन कब आएगा-जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी:नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी

naseemuddin siddiqi bsp leader
गाजियाबाद(31अगस्त2015)- उत्तर प्रदेस चुनाव से पहले इस बार बहुजन समाज पार्टी बीजेपी और समाजवादी पार्टी दोनों को ही निशाने पर रखते हुए जनता के बीच जाने का मन बना चुकी है। बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कालेधन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश सरकार को निशाने पर लेते हुए अपने तेवर का एहसास करा दिया है। गाजियाबाद में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कार्यकर्ताओं में बहन जी की कमान में इस बार सरकार बनाने को लेकर जोश फूंकने की कोशिश की है।
गाजियाबाद में रविवार को आयोजित बीएसपी पश्चिमी उत्तर प्रदेश कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने उ.प्र. सिविल सेवा और पुलिस भर्ती को लेकर सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने इस मामले में पिछड़ो के नाम पूरी तरह से अनियमितता और धांधलीपूर्ण के आरोप सपा सरकार पर लगाए। उनका आरोप है कि इस भर्ती में अन्य पिछड़ी जातियो के जाट, गुर्जर,कोरी,कश्यप,सैनी, प्रजापति,और सैन आदि जातियों के युवाओं के साथ बड़े पैमाने पर ना इंसाफी हुई है । उन्होने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि इस भर्ती में सरकार के मुखिया ने सजातीय उम्मीदवार भी सिर्फ इटावा, मैनपुरी,कन्नौज,और एटा के भर्ती किये हैं ।उन्होंने कहा बीएसपी इस मामले को सदन में उठाएगी।
उन्होने दावा किया कि उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री कु.मायावती के शासनकाल में पुलिस की निष्पक्ष भर्ती हुई थी। जिसमें समाज के पिछड़े वर्ग के सभी लोगो को न्याय और समानता के आधार पर मौका मिला था। नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने समाजवादी पार्टी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि जितना बड़ा अपराधी उतना ही बड़ा समाजवादी।
naseemuddin siddiqi & wahab chaudhry bsp
एक मंझे हुए सियासतदां की तर्ज़ पर जनता की नब्ज़ टटोलते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कालेधन और उस पर पीएम पद के पीएम नरेंद्र मोदी के उन वादों को भी जनता को याद दिलाया जिसमें चुनाव के दौरान बतौर पीएम पद के उम्मीदवार उन्होने जनता से कथिततौर पर 15-15 लाख रुपए जनता के खाते में डलवाने का वादा किया था। इसके अलावा नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कार्यकर्ताओं को आने वाले विधानसभा चुनावों में जोश के साथ तैयारी करने के लिए उत्साहित किया। इस मौके पर नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कांग्रेस को भी नहीं बख़्शा। उन्होने राहुल गांधी की चुटकी लेते हुए कहा कि वो बिना बताए विदेश चले जाते हैं और कांग्रेस उनको ढूंडती फिरती है।
पिछले विधानसभा चुनावों में सपा की लाख लहरके बावजूद जनता में अपनी पकड़ का सबूत दे चुके मुरादनगर के विधायक वहाब चैौधरी ने इससे पहले कार्यकर्ताओं से मिलकर उनके दुख दर्द को समझा और उनके सुझावों को गंभीरता से सुना। वहाब चौधरी ने निजी तौर पर हर कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि बहन जी और पार्टी की नीतियों को जनता के बीच ले जाने के बाद इस बार बहुजन समाज पार्टी की कामयाबी निश्चित है। इस मौके पर मुरादनगर विधानसभा के प्रभारी सत्यपाल चौधरी कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए हर समय तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होने कहा कि पिछली बसपा की सरकार के मुकाबले में सूबे के मौजूदा हालात बेहद खराब है। उन्होने बढ़ते अपराध पर चिंता जताते हुए आरोप लगाया कि सपा सरकार आम नागरिकों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम रही है। सत्यपाल चौधरी ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनावों में सपा सरकार को जनता की नाराज़गी का समाना करना पड़ेगा।
इस मौके पर जोनल कार्डिनेटर नरेश गौतम, मुकेश जाटव, लाल जी चौधरी, विधायक लोनी हाजी ज़ाकिर अली, गाजियाबाद विधायक सुरेश बंसल, सुनील जाटव, वीरेंद्र जाटव, सुरेश कश्यप, सिंहराज सिंह, रवि बालियान, विनीच चौधरी, रविंद्र सिंह, कृष्ण कुमार, मनीष चौधरी, मौ. नौशाद, रजत चौधरी, अरविंद बालियान, रविंद्र रावत, जय भगवान कटारिया, अजित चौधरी, नरेंद्र कुमार, याहया क़ुरैशी आदि समेत सैंकड़ों लोग मौजूद थे।
(गाजियाबाद से नरेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow