Breaking News

अपराधियों को बख़्शा नहीं जाएगा: प्रीतिंदर सिंह

Dr. Pritinder singh ssp moradabadमुरादाबाद (23 जुलाई 2017) – अपराधी कितना ही शातिर क्यों न हो उसको किसी भी हाल में बख़्शा नहीं जाएगा, ये कहना है मुरादाबाद के एसएसपी प्रीतिंदर सिंह का। इसी कड़ी में रविवार को पुलिस और एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के बीच मुठभेड़ भी सामने आई है।
मुरादाबाद के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के अगवानपुर में रविवार को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हुए हैं। जबकि बदमाशों की फायरिंग में एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हो गया है। पुलिस ने दोनों बदमाशों और घायल सिपाही को यहां के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। मुठभेड़ की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। मुठभेड़ के दौरान मौके से बच कर भाग निकले दूसरे बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है। सिविल लाइन्स पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां की रामगंगा विहार में सर्राफ राजीव अग्रवाल के परिजनों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर दिनदहाड़े लाखों रुपये की नगदी और जेवर की लूट की घटना को अंजाम देने बदमाश अगवानपुर रेलवे क्रासिंग के पास मौजूद हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।

Dr. pritinder singh briefing after the police encounter in moradabad
Dr. pritinder singh briefing after the police encounter in moradabad

पुलिस के मुताबिक अपने आपको घिरता देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और भाग निकले। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया, जबकि दो बदमाश भी पुलिस की गोली लगने से जख्मी हो गये।recovered jwelry after the police encounter in moaradabad पुलिस मुठभेड़ के दौरान गन्ने के खेत का फायदा उठाकर अन्य बदमाश भाग निकलने में सफल रहे। पुलिस मुठभेड़ की सूचना पर एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह और एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव समेत भारी पुलिस बल ने गन्ने के खेत को घेर लिया और फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग की गई। एसएसपी ने बताया कि घायल दोनों बदमाशों और सिपाही का इलाज यहां के एक स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा है। अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by Dragonballsuper Youtube Download animeshow